पहले मासूम को खिलाया जहर, फिर स्वयं खाया

न्यूज़ सुनें
बच्ची की मौत, महिला गंभीर
बागेर। थाना बैजनाथ अंतर्गत एक महिला ने अपनी 11 माह की बच्ची को जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने खुद भी जहर गटक लिया। परिजनों ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया जबकि महिला का इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार थाना बैजनाथ अंतर्गत कोठूं रामपुर निवासी सूरज नाथ की पत्नी रमा गोस्वामी (20) ने रविवार की दोपहर घातक कदम उठाया। उसने सुबह अन्य दिनों की तरह घरेलू कामकाज निपटाए इसके बाद मौका मिलते ही अपनी 11 माह की बच्ची प्राची को विषाक्त पदार्थ खिला दिया। इसके बाद स्वयं भी विषाक्त पदार्थ कर सेवन कर लिया। परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो वह बच्ची समेत महिला को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया जबकि महिला का इलाज प्रारंभ कर दिया।
चिकित्सालय से सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट व अन्य पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ बैजनाथ पहुंचे तथा बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है। फिलहाल किसी ने परिजनों ने इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। मामले की सूचना महिला के मायके में भी दे दी गई है।
भीड़ देख पुलिस हुई सक्रिय, महिला की हालत स्थिर
 कलयुगी मां द्वारा अपनी बच्ची की हत्या करने व स्वयं आत्महत्या का प्रयास करने की सूचना के बाद चिकित्सालय में जमावड़ा लग गया। इस बीच कई बार कुछ लोग इस दर्दनाक हादसे के बाद जहां मासूम के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे थे वहीं कलयुगी मां के खिलाफ उनका आक्रोश झलक रहा था। लोगों के आक्रोश को देखकर थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने चिकित्सालय के मुख्य प्रवेश द्वार में पुलिस तैनात कर दी ताकि कोई व्यक्ति महिला तक न पहुंच सके। चिकित्सकों के अनुसार महिला की हालत स्थिर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *