प्रेमी युगल गंगनहर में डूबकर लापता

न्यूज़ सुनें

रुड़की। बुधवार की दोपहर को एक प्रेमी युगल ने गणोशपुर पूल से गंग नहर में छलांग लगा दी। प्रेमी युगल गंगनहर में डूब गए लापता हो गया। जल पुलिस के गोताखोरों ने प्रेमी युगल की गंगनहर में तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया है। युवक की पहचान हो गई है जबकि युवती के बारे में अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है। जल पुलिस के गोताखोर तलाश में जुटे हुए हैं। मौके पर राहगीरों की भीड़ लगी हुई है।
बुधवार की दोपहर करीब एक बजे युवक और युवती गंगनहर कोतवाली के पास गणोशपुर पुल पर पहुंचे। बताया गया है कि युवक ने अपने मोबाइल से किसी को फोन किया और उसके बाद युवती के साथ गंग नहर में छलांग लगा दी। युगल को गंग नहर में कूद का देख रास्ते से गुजर रहे लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। राहगीरों ने शोर मचा दिया जिसके बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इसी दौरान किसी ने मामले की सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही लोगों ने दोनों को गंग नहर से निकालने के प्रयास भी किए लेकिन दोनों तेज बहाव के चलते गंग नहर में डूब गए लापता हो गए।

गंगनहर कोतवाली पुलिस ने जल पुलिस के गोताखोरों को मौके पर बुलाया। जल पुलिस के गोताखोरों ने युगल की तलाश की लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। गोताखोर गंग नहर में डूबे प्रेमी युगल को तलाश करने में लगे हुए हैं। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। युवक की पहचान हो गई है जबकि युवती का भी कोई पता नहीं चल पाया है। गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि गंग नहर में कूदने वाले युवक का नाम शुभम निवासी खेलपुर खेलमऊ थाना झबरेडा है। युवती के बारे में अभी कोई पता नहीं चल पाया है।युवती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *