संतान न होने पर पत्नी की गला दबा कर की हत्या

न्यूज़ सुनें

हरिद्वार। सिडकुल थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति ने शादी के एक दशक से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पत्नी के संतान न होने पर उसे जहरीला पदार्थ देकर गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका के परिजनों बिना सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका का अंतिम संस्कार होने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी गांव के रहने वाले लोगों से मिली। मृतका की बड़ी बहन ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। आरोपी घर से फरार बताया जा रहा है।
सिडकुल थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि श्रीमती राजेश निवासी बिशनपुर कुंडी थाना पथरी ने तहरीर दी कि उसकी छोटी बहन छोटी (32) पत्नी कुंवरपाल निवासी रिठौराग्रंट  सिडकुल की उसके पति ने 3 मई को मारपीट कर जहर देकर व गला दबाकर हत्या कर दी। 4 मई को  हत्या करने के बाद बिना  सूचना के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका की शादी करीब बारह साल पहले हुई थी।

शादी के बाद कोई संतान न होने की वजह से पति कुंवरपाल शराब पीकर अक्सर छोटी के साथ साथ मारपीट करते संतान न होने का ताना देकर उसको जिम्मेदार ठहराता था। गांव वालों से बहन के साथ हुई घटना की जानकारी लगी। पीड़िता बहन की तहरीर पर हत्यारोपी पति पर मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। हत्यारोपी घटना के बाद से घर छोड़कर फरार है।  हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस  ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *