सत्ता की हनक नहीं जन बल से कांग्रेस जीतेगी चम्पावत उप चुनाव: आर्य

न्यूज़ सुनें

हल्द्वानी। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने दावा किया कि चम्पावत उप चुनाव में धन बल और सत्ता की हनक की नहीं जन बल की जीत होगी। उन्होंने कहा कि सीएम ने चुनाव को प्रभावित करने के लिए चम्पावत के डीएम समेत कई अधिकारी बदले हैं, लेकिन जनादेश के आगे सभी को नतमस्तक होना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा सरकार के एक माह के कामकाज को लेकर जनता के बीच में जाएगी। पार्टी एक दो दिन में प्रत्याशी का एलान कर देगी।
यह प्रतिक्रिया आर्य ने बृहस्पतिवार को यहां गैस गोदाम रोड में दून रवाना होने से पहले मीडिया के सवालों के जवाब में दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मजबूती के साथ चम्पावत उपचुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार के एक माह का निराशाजनक कार्यकाल पर कांग्रेस जनादेश मांगेगी। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में सरकार धन बल और सरकारी मशीनरी का भी खूब जमकर प्रयोग करेगी।  चुनाव से पहले सरकार ने चम्पावत के जिलाधिकारी, एसडीएम समेत तमाम अधिकारियों के तबादले भी किए हैं। सरकार उप चुनाव को सत्ता की हनक से प्रभावित करना चाहती है।
उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस को चम्पावत उप चुनाव जीतने का भरोसा है। उन्होंने बृहस्पतिवार को हरिद्वार में यूपी और उत्तराखंड के बीच परिसंपत्तियों के बंटवारे पर कहा कि उत्तराखंड की कई परिसंपत्तियों पर योगी सरकार का कब्जा है। इसके विपरीत सीएम धामी संपत्ति बंटवारे पर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *