2024 में देश में बनेगी कांग्रेस की सरकार : रावत

न्यूज़ सुनें

ऋषिकेश।  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में वर्ष 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उत्तराखंड में पांचों सीटों पर विजय होकर केन्द्र में सरकार बनायेगी।

मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि पटना के बाद बेंगलुरु में बना इंडिया गठबंधन मोदी सरकार की ताबूत में कील ठोककर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इस गठबंधन को उत्तराखंड में भी उत्तराखंड क्रांति दल का समर्थन मिला है। वहीं, भीम सेना ने भी कांग्रेस को समर्थन दिए जाने की बात कही है।

उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी और राज्य सरकार पूरी तरह से गुजराती पूंजीपतियों के हाथ में खेल रही है। भाजपा उत्तराखंड में इंटीग्रेटेड शहर बनाए जाने के नाम पर राज्य को गुजरातियों के हाथ में सौंपना चाहती है। जिसका उदाहरण हमारा पवित्र धाम केदारनाथ हो या अन्य धार्मिक स्थल। उन्होंने बताया कि यदि इंटीग्रेटेड शहर बडा नहीं है तो भराडीसैंण को क्यों नहीं डेवलप किया जा रहा है। इसके लिए डोईवाला और ऋषिकेश के आईडीपीएल को क्यों चुना गया। इस मौके पर ब्रrा स्वरूप ब्रrाचारी, कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहित उनियाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *