ब्लाक प्रमुख के बेटे ने की आत्महत्या

न्यूज़ सुनें

चमोली। नंदानगर (घाट) की ब्लाक प्रमुख के बेटे ने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इस घटना से घाट ब्लाक में मातम पसर गया।
मिली जानकारी के अनुसार घाट ब्लाक की प्रमुख भारती फस्र्वाण का बेटा आदित्य (17) एसजीआरआर में 12 वीं कक्षा में कालेर में पढ़ रहा था। वह जयकंडी में किराए के मकान पर रह रहा था। परीक्षा तैयारियों को लेकर आदित्य की मां ब्लाक प्रमुख भारती फस्र्वाण भी उसके  साथ ही रह रही थी। इस बीच मंगलवार को भारती फस्र्वाण पगना गांव में आयोजित भागवत कथा में शामिल होकर जयकंडी लौटी तो आदित्य पंखे पर चुन्नी से लटका मिला। इस घटना को देख वह स्तब्ध रह गई।
मामले की सूचना तत्काल लंगासू पुलिस चौकी को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आदित्य के पिता त्रिभुवन सिंह फस्र्वाण भी इस घटना से स्तब्ध हैं। घटना की सूचना मिलते ही समूचे घाट ब्लाक में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। तमाम लोग परिजनों के पास पहुंच कर ढांढस बंधा रहे हैं। इस घटना ने परिजनों को पूरी तरह तोड़ कर रख दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *