बैंक की परीक्षा देने आए तीन मुन्नाभाई गिरफ्तार, एक फरार

न्यूज़ सुनें

रुड़की। सहकारी बैंक की रिक्रूमेंट आफ वेरियस पोस्ट की परीक्षा में परीक्षार्थियों के स्थान पर परीक्षा देने आए तीन मुन्ना भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपितों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पकड़े गए तीनों आरोपितों का चालान कर दिया है। पुलिस फरार आरोपित को दबोचने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस मामले से जुड़े अन्य आरोपितों को भी चिन्हित कर रही है।

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि आरसीपी कॉलेज किशनपुर में शनिवार को अल्मोड़ा शहरी सहकारी बैंक लिमिटेड की रिक्रूमेंट ऑफ वेरियस पोस्ट की परीक्षा थी। परीक्षा के लिए आए परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड एवं अन्य दस्तावेजों की परीक्षा से पहले जांच की जा रही थी। पर्यवेक्षक टीसीएस (आरसीपी कॉलेज) किशनपुर रोहित कुमार शर्मा व पर्यवेक्षक टीसीएस (आरसीपी कालेज) गगन गुसाईं को चार परीक्षार्थियों पर संदेह हुआ। इस पर उन्होंने उनके दस्तावेज बारीकी से जांचे, फिर उनकी बायोमेट्रिक आदि की जांच भी की गई, जिसमें संदेह सही साबित हुआ।
कॉलेज की ओर से मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पर्दाफाश होने पर आरोपित विशाल कुमार निवासी काशीपुर जिला ऊधमसिंह नगर मौके से भाग निकला। मामले की जानकारी पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस तीनों आरोपितों को पकड़कर थाने ले आई।

पूछताछ में उन्होंने अपने नाम निशांत चौहान निवासी मोहल्ला गुजरातियान थाना जसपुर, जिला ऊधमसिंहनगर, रवि धामा निवासी ग्राम रामपुरपट्टी खेकड़ा, जिला बागपत यूपी एवं योगेश ठाकुर निवासी बी-14 नई बस्ती थाना कोतवाली जिला बिजनौर यूपी बताया।
थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पर्यवेक्षक की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि फरार आरोपित की तलाश की जा रही है। साथ ही मामले से जुड़े अन्य आरोपितों को भी चिह्नित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *