भीमताल में सुसाइड पॉइंट के नीचे खाई में मिला 27 वर्षीय युवक का झुलसा हुआ शव

न्यूज़ सुनें
नैनीताल। नैनीताल जनपद के भीमताल थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह हल्द्वानी के एक युवक का शव सुसाइड प्वॉइंट के नीचे खाई में पड़ा हुआ मिला है। युवक का शरीर जंगल में लगी आग में बुरी तरह झुलसा हुआ था। भीमताल के कोतवाल विमल मिश्रा ने बताया कि मृतक की पहचान 27 वर्षीय रजत भल्ला पुत्र कश्मीरी लाल निवासी टीपी नगर हल्द्वानी के रूप में हुई है।
बताया गया कि हल्द्वानी-रानीबाग-भीमताल मार्ग पर सुसाइड प्वॉइंट के पास बुधवार से एक बाइक खड़ी थी। लोगों को कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो गुरुवार को उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी को भी बाइक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसके बाद पुलिस ने बाइक का नंबर से उसके मालिक का पता किया है तो पता चला कि यह बाइक टीपी नगर हल्द्वानी के रहने वाले व्यक्ति की निकली। इसके बाद पुलिस ने बाइक मालिक से संपर्क किया तो पता चला कि रजत भल्ला इस बाइक को लेकर गया था और बुधवार से लापता है। इसके बाद पुलिस को शक हुआ कि कहीं युवक ने सुसाइड प्वॉइंट से कूदकर आत्महत्या तो नहीं कर ली है।
युवक की तलाश में पुलिस और एसडीआरफ की टीम खाई में उतरी। गुरुवार देर शाम को खाई में नीचे जाकर पुलिस को एक शव मिला, जो बुरी तरह से झुलसा हुआ था। अंधेरा ज्यादा होने के कारण पुलिस शव को खाई से बाहर नहीं निकाल पाई। इसीलिए शव को सुबह खाई से निकाला गया। कोतवाल विमल मिश्रा बताया कि प्रथम .ष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है। वैसे मौत के सही कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा। मृतक के परिजनों और परिचितों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *