कर्णप्रयाग नगर पर टूटा आपदा का कहर, तीन मारूति कार क्षतिग्रस्त

न्यूज़ सुनें

कर्णप्रयाग।  भारी अतिवृष्टि के कारण कर्णप्रयाग नगर क्षेत्र में आपदा का कहर टूट पड़ा। इसके चलते कई आवासीय मकान खतरे की जद में आ गए हैं तो कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।
बीती रात भारी बारिश के चलते आईटीआई, गांधीनगर, मंडी परिसर, अपर बाजार, रामलीला मैदान, मस्जिद मोहल्ला, सुभाषनगर, तहसील परिसर, सांकरी सेरा, उमा महेरम आश्रम में आपदा का कहर टूट पडा। इसके चलते आए मलवे से उमा महेरम आश्रम के पास दो मारू ति कार मलवे में दबने से क्षतिग्रस्त हो गई। वाहन स्वामी प्रदीप गौड़ और एक अन्य की कार को नुकसान पहुंचा है। इसी तरह सांकरी सेरा में भी मलवे की चपेट में आने से सुशील थपलियाल की मारू ति कार क्षतिग्रस्त हो गई।
गांधीनगर में बिजली घर के समीप, मंडी परिषद एवं आईटीआई जाने वाले पैदल मार्ग से सटे भवनों पर भी खतरा मंडराने लगा है। अपर बाजार रामलीला मैदान से मस्जिद मोहल्ला एवं तहसील वार्ड के भवन भी खतरे की जद में आ गए हैं।
पालिकाध्यक्ष दमयंती रतूड़ी, उपजिलाधिकारी संतोष पांडेय, तहसीलदार सुरेंद्र सिंह देव, पालिका के अवर अभियंता हरीश मैठाणी, सांसद प्रतिनिधि किशोरी प्रसाद रतूड़ी, लोनिवि गौचर तथा जल संस्थान के इंजीनियरों ने प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया। कर्णप्रयाग की सड़कों पर आए मलवे को काफी देर बाद जेसीबी से हटा कर यातायात बहाल कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *