कौडियाला के पास कार गंगा नदी में समाई,चाल लोग लापता

न्यूज़ सुनें
ऋषिकेश। केदारनाथ से लौट रहे तीर्थयात्रियों की कार कौडियाला के पास गंगा नदी में समा गई।  घटनास्थल के समीप स्थित एक दुकानदार ने दुर्घटना की पुष्टि की है। कार यूपी नंबर की थी और कार में चार लोग सवार थे। एसडीआरएफ की टीम लापता लोगों की तलाश में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार की सुबह कौडियाला के पास हुआ। जहां सुबह करीब 5:30 बजे के आसपास  एक केदारनाथ से लौटे वक्त कौडियाल के पास कार नदी में गिर गई। मौके पर स्थानीय पुलिस, एसडीआरएफ टीम, जल पुलिस द्वारा सचिर्ंग अभियान चलाया जा रहा है। घटनास्थल पर बैग व कुछ सामान मिला है। नदी के किनारे दो मोबाइल और वाहन की नंबर प्लेट मिली है। वहीं पहाडों पर हो रही बारिश की वजह से गंगा में पानी बहुत अधिक बढा हुआ है। जिस कारण राहत बचाव कार्य में काफी परेशानी आ रही है।
नंबर प्लेट के आधार पर वाहन स्वामी के संबंध में जानकारी ली गई। तो पंकज शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ से संपर्क हो पाया। पंकज शर्मा ने बताया गया कि उक्त गाडी को उनके चाचा निखिल पुत्र दिनेश कुमार निवासी शास्त्री नगर मेरठ लेकर गए थे। पंकज शर्मा के स्वजन से संपर्क करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि 10 जुलाई को पंकज शर्मा (52 वषर्) पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ, गुलवीर जैन (40 वषर्) पुत्र दर्शन लाल जैन निवासी शास्त्री नगर मेरठ, नितिन (25 वषर्) पुत्र राजेश निवासी शास्त्री नगर मेरठ व हर्ष गुर्जर (19 वषर्) पुत्र संजय निवासी काजीपुर मेरठ उक्त आल्टो कार से केदारनाथ के लिए गए थे। यह सभी बुधवार की सुबह वापस आ रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। सभी के स्वजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *