महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, मां और बेटे की मौत, बेटी गंभीर

न्यूज़ सुनें

काशीपुर। कुंडा थाना क्षेत्र में महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है, जिससे तीनों की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मां और दो साल के मासूम बेटे की मौत हो गई। वहीं चार साल की बेटी अभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार कुसुमलता गंगापुर गांव में राजा नाम के युवक के साथ डेढ़ साल से लिव इन रिलेशनशिप थी। कुसुमलता के तीन बच्चे जिनकी उम्र चार साल, दो साल और एक माह है। वैसे कुसुमलता मूल रूप से कचनाल गाजी की रहने वाली थी। कुसुमलता का शादी 6 साल पहले यूपी के जिला रामपुर के दढियाल गांव निवासी रामकिशोर से हुई थी। बताया जा रहा है कि कुसुमलता का कोई रिश्तेदार गंगापुर गांव में रहता है, उन्हीं से मिलने वो अक्सर गंगापुर आया करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात गंगापुर के ही राजा से हो गई और फिर धीरे-धीरे दोनों नजदीक आ गए। डेढ साल पहले कुसुमलता ने अपने पति रामकिशोर को छोड़ दिया था और राजा के साथ गंगापुर गांव में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी। ग्रामीणों ने कुसुमलता का उसके पति रामकिशोर से समझौता करने का काफी बार प्रयास किया, लेकिन कुसुमलता अपनी जिद पर अड़ी रही और राजा के साथ ही रहने लगी। एक महीना पहले कुसुमलता ने एक बेटे को जन्म भी दिया था। जानकारी के अनुसार बुधवार को राजा काम पर गया था, तभी घर में अकेली कुसमलता ने अपनी चार साल की बेटी और दो साल के बेटे के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया।

राजा घर पहुंचा तो देखा कि तीनों की हालत बिगड़ी हुई है। उसने तीनों को काशीपुर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां कुसमलता और दो साल के बेटे की मौत हो गई है, जबकि चार साल की बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और नायब तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए है। नायब तहसीलदार राकेश चंद के मुताबिक अभीतक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच की जा रही है, वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *