सेना के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

न्यूज़ सुनें

विकासनगर। सहसपुर क्षेत्र के अंतर्गत जमनीपुर तप्पड़ गांव में छुट्टी पर घर आये सेना के जवान हिमांशु संदल (28) पुत्र अनिल संदल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव कमरे के अंदर पंखे के हुक से लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। बाद में पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक सेना के जवान के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा गया है कि परिवार में कोई उससे प्यार नहीं करता था, जिसके चलते मैं आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुआ।

पुलिस का मानना है कि सुसाइड नोट सेना के जवान ने आत्महत्या से पहले लिखा होगा। फिर भी सुसाइड नोट की हकीकत का पता लगाने के प्रयास में पुलिस जुट गई है। शुक्रवार सुबह जमनीपुर तप्पड़ गांव में हिमांशु संदल का शव कमरे के पंखे के हुक से फंदे पर लटका पाया गया। हिमांशु संदल राजपुताना रेजीमेंट तीन में बीकानेर में पोस्टेड था।

हाल में छुट्टी लेकर वह घर आया था। घर में पारिवारिक कलह के चलते हिमांशु डिप्रेशन में था। उसे लगता था परिवार में उसे कोई प्यार नहीं करता है। खुद हिमांशु ने अपने सुसाइड नोट में इस बात को लिखा है। हिमांशु अपने पीछे माता, पिता, पत्नी और एक वर्ष के बेटे को छोड़ गया है। हिमांशु की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एसएसआई थाना सहसपुर प्रमोद कुमार ने बताया कि शव परिजनों को सौंप दिया है। बताया कि सुसाइड नोट में जिस तरह से हिमांशु ने लिखा था कि उसे परिवार में कोई प्यार नहीं करता है। उससे ऐसा लगाता है कि अंर्तकलह के चलते हिमांशु डिप्रेशन में था। जिसके चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *