एसटीएफ ने बी फार्मा के दो छात्रों को किया गिरफ्तार

न्यूज़ सुनें

बाइक सवार छात्रों से नशीले इंजेक्शन व कैप्सूल बरामद
रुड़की। एसटीएफ और भगवानपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान के दौरान मंडावर चेकपोस्ट के पास से बाइक सवार बीफार्मा के दो छात्रों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए छात्रों के कब्जे से नशीले इंजेक्शन व कैप्सूल बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपितो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है। एसटीएफ को बुधवार की देर रात को सूचना मिली कि दो युवक बाइक पर सवार होकर नशे की दवाओं की खेप लेकर रुड़की की ओर आने वाले हैं।

सूचना मिलने पर एसटीएफ इंस्पेक्टर शरद चंद्र गुसाई के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने भगवानपुर पहुंचकर पुलिस के साथ मिलकर मंडावर चेक पोस्ट पर चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान बाइक पर दो युवक आते दिखाइ दिये। शक होने पर टीम ने दोनों युवकों को रोक लिया। बताया गया है कि तलाशी के दौरान उनके कब्जे से दो पेटी बरामद की गई है। जिनमें 21360 कैप्सूल और 2490 नशीले इंजेक्शन मिले हैं। एसटीएफ की टीम दोनों युवकों को भगवानपुर थाने ले आई। जहां उनसे करीब डेढघंटे तक पूछताछ की गई।
पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने नाम मुख्तदीर अहमद निवासी नन्हेडा थाना भगवानपुर व नदीम निवासी बिझोली  कोतवाली मंगलौर बताया है। बताया गया है कि पकड़े गए आरोपितो ने पूछताछ के दौरान बरामद किए गए नशीले इंजेक्शनो  व कैप्सूल की बाबत जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों युवक बी फार्मा के छात्र हैं। पुलिस ने पकड़े गए दोनों छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *