उरी हमले की शहीदों को दीपजलाकर दी त्रिवेन्द्र और गामा ने श्रद्धाजंलि

न्यूज़ सुनें

गांधी पार्क में शहीद स्मारक पर सौ दीपजलाकर वीरभूमि फाउंडेशन की श्रद्धाजंलि अर्पित
देहरादून। उरी हमले की पूर्व संध्या पर वीरभूमि फाउंडेशन ने हमले में शहीद हुए सैनिकों की याद में गांधी पार्क में शहीद स्मारक के सामने दीप जलाकर श्रद्धाजंलि अर्पित की गई। फाउंडेशन ने 19 शहीदों की याद में सौ से अधिक दीपजलाकर श्रद्धाजंलि अर्पित की।
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और मेयर सुनील उनियाल गामा ने भी दीप जलाकर शहीदों को याद किया।  उन्होंने कहा जब-जब देश पर किसी भी तरह की विपदा आई है हमारे वीर सैनिकों ने अपने अदम्य शौर्य का परिचय देते हुए देश को संकट से उबारा है। हमारे सैनिकों की वीरता का ही परिचायक है कि दुश्मन हमारी सीमाओं में घुसने से डरता है। अगर दुश्मन यह प्रयास करता भी है, तो हमारे वीर सैनिक अपनी जान की बाजी पर खेलकर उनकी इस हरकत का करारा जवाब देते रहे हैं।
उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सेना को दुश्मन की किसी भी हरकत का जवाब देने के लिए पूरी छूट दी हुई है, जो अब तक के पूर्व के प्रधानमंघ्त्रियों में देखने को नहीं मिली है। इस मौके पर फाउंडेशन के अध्यक्ष राजेश रावत, पृथ्वीराज चौहान,  सचिन कुमार, रंजीत भंडारी, आशीष गुसाईं, चंदन कनौजिया, गौरव सहगल, अनिल नौटियाल, गौरव कनौजिया, चंदा उनियाल, अनिल डबराल, राहुल रावत, सौरव शर्मा, वरुण वालिया, चंचल पैदही, पवन गौड़, अमित राणा, अनुज मिश्रा, विजेंद्र पाल, प्रदीप कुमार, आशू कुमार, अनुज मिश्रा, पवन  रतूड़ी, वीरेंद्र रावत, शुभम वर्मा, जगमोहन रावत व आशीष कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *