युवक ने अपने ही गले की नस काटी और हुआ गायब..

न्यूज़ सुनें
नैनीताल। नगर में एक 19 वर्षीय युवक द्वारा ब्लेड जैसी किसी धारदार चीज से अपना ही गला रेते जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद युवक को उसके दोस्त बीडी पांडे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। यहां उपचार के दौरान चिकित्सालय प्रबंधन के द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस में मामला बनने के भय से युवक पुलिस के पहुंचने से पहले ही गायब हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।
जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों के अनुसार युवक ने अपनी पहचान मयंक पुत्र गजेंद्र सिंह मूल निवासी बल्लभगढ़ हरियाणा के रूप में बताई। बताया गया है कि वह नगर के चिड़ियाघर रोड क्षेत्र में अपने किसी दोस्त के घर आया था। यहां रात्रि में दोस्तों ने पार्टी की। इसी दौरान नशे में उसने संभवतया ब्लेड से अपने गले की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। खून निकलने पर उसके दोस्त उसे उपचार के लिए बीडी पांडे जिला चिकित्सालय लाए, जहां उसकी मरहम-पट्टी करने के बाद उसे घर भेज दिया गया।
इधर अन्य सूत्र यह भी कह रहे हैं कि युवक नगर का ही रहने वाला और नशेड़ी है और हरियाणा में नौकरी करता है। उसने अपने परिजनों को डराने के लिए यह हरकत की।  अलबत्ता, मल्लीताल कोतवाली के उप निरीक्षक हरीश सिंह ने बताया कि युवक की ठीक से पहचान नहीं हो पा रही है। उसका मोबाइल नंबर भी बंद जा रहा है। घटना की पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *