फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फांसी लगाई

न्यूज़ सुनें

ऋषिकेश। नरेंद्रनगर के एक होटल में कार्यरत युवती ने ऋषिकेश के आम बाग स्थित फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले भी कर दिया।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक मध्यप्रदेश स्थित जबलपुर निवासी 20 वर्षीय मेघा तामिया दिसंबर 2023 से नरेंद्रनगर के एक होटल में कार्यरत थी। 24 सितंबर की शाम ड्यूटी करने के बाद मेघा ऋषिकेश के आम बाग गली नंबर 3 स्थित फ्लैट में पहुंची। एएसआई मनोज रावत के अनुसार आधी रात को मेघा ने बंद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुबह मेघा की रूम पार्टनर होटल से ड्यूटी कर वापस लौटी, तो कमरे के अंदर मेघा को फांसी के फंदे से लटका देखा। आनन-फानन में पड़ोसियों ने मेघा को फांसी के फंदे से नीचे उतरकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मेघा को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने मेघा का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा।

एएसआई मनोज रावत ने बताया कि पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गयाहै। फ्लैट से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मेघा डिप्रेशन में थीं। वहीं, तीन दिन पुरानी घटना को सार्वजनिक नहीं करने को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं क्षेत्र में हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *