जन्म दिन मनाने आये तीन युवक गंगा में डूबे

न्यूज़ सुनें

ऋषिकेश। थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस चौकी तपोवन में नीम बीच के समीप तीन किशोर गंगा में डूब गए। छह दोस्त नीम बीच पर एक दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। जिस किशोर का जन्मदिन है वह भी गंगा में डूब गया है।
सूचना पर एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन दल की टीम उनकी गंगा में तलाश शुरू की दी। लेकिन गंगा में पानी अधिक होने के कारण डूबे युवकों का पता नहीं चल पाया।  एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि शनिवार दोहपर करीब तीन बजे मुनिकीरेती थाना से सूचना मिली की नीम बीच के समीप तीन युवक गंगा में डूब गए हैं।
बताया कि ऋषिकेश से छह दोस्त यहां जन्मदिन मनाने के लिए आए थे। नीम बीच में वह गंगा में नहाने के लिए उतर गए। गंगा का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है। इस बीच तीन किशोर गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गए। जिनका पता नहीं चल पाया। मौके पर पुलिस एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन दल की टीम रेस्क्यू में जुटी है। मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि गंगा में डूबने वाले तीनों किशोर की पहचान कर ली गई है। इनमें आर्यन बंगवाल (16 वषर्) पुत्र वीरेंद्र बंगवाल, वत्सल बिष्ट (17 वषर्) और प्रतीक (16 वषर्) पुत्र राकेश चंद्र सभी निवासी गली नंबर 28 गुमानीवाला, श्यामपुर, ऋषिकेश शामिल है। उन्होंने बताया कि आज वत्सल बिष्ट का जन्मदिन था। जिस पर यह सभी दोस्त यहां पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *